करीब तीन महीने से बंद पड़ी टीवी सीरियल्स की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। मेकर्स को कुछ शर्तों के साथ शूटिंग फिर शुरू करने की इजाज़त मिल गई है। हालांकि इसी बीच एक सीरियल से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। एंड टीवी के फेमस सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की सौम्या टंडन यानी अनीता भाभी का पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

सौम्या के हेयर ड्रेसर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें कुछ दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। टेली चक्कक की खबर के मुताबिक सौम्या को भी कुछ दिन के लिए सेट पर न आने के निर्देश दिए गए हैं। सोम्या को कुछ दिन का ब्रेक लेने के लिए कहा गया है। इसके साथ की एक्ट्रेस के शो छोड़ने की खबरें भी तेज़ हो गई हैं। शो को प्रोड्यूसर ख़ुद सेट पर पहुंचकर हर चीज़ का जायज़ा के ले रहे हैं। सौम्या अलावा बाकी के स्टार्स शूटिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘भाभी जी घर पर है’ टीवी को मोस्ट फेमस सीरियल में से एक हैं। कुछ दिन पहले ही सीरियल की शूटिंग शुरू हुई है। ‘भाभी जी घर पर हैं’ की दूसरी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे यानी अंगूरी भाभी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो मास्क पहनकर शूटिंग करती नज़र आ रही थीं। एक फोटो में शिवांगी और उनकी मेकअप आर्टिस्ट नज़र आ रही थीं। वहीं शिवांगी ने दूसरी फोटो मनमोहन तिवारी यानी गोहिताश गॉड़ के साथ शेयर की थी इस फोटो में दोनों ने मास्क लगा रखा था।