ऑल जर्नलिस्ट्स प्रेस कौंसिल के दक्षिण कार्यालय के शुभारंभ पर बढ़ती गर्मी को देखते हुए शरबत वितरण किया गया शरबत पीकर राहगीरों को मिली राहत।

share on:

कानपुर -ऑल जर्नलिस्ट प्रेस कौंसिल के तत्वाधान में बर्रा तीन में भीषण गर्मी में राहगीरों को शरबत बॉटा गया।

शरबत पीकर राहगीरों को मिली राहत ऑल जर्नलिस्ट प्रेस कौंसिल के प्रभारी राकेश विश्वकर्मा ने बताया कि संस्था द्वारा प्रत्येक वर्ष गर्मी और सर्दी के मौसम में जनकल्याण की भावना को देखते हुए अनेक प्रकार के आयोजन किये जाते है जिसमे सभी मीडिया हाउस के पत्रकार तन-मन-धन से कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास करते है। इस सबके इतर संस्था हर समय पत्रकारों के हित की रक्षा के लिये सदैव तत्पर रहा है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में के के त्रिपाठी(कुमार)कानपुर प्रेस क्लब पूर्व महामंत्री, ऑल जर्नलिस्ट प्रेस कौंसिल के संरक्षक मौजूद रहे कुमार जीने मौजूद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा ऑल जर्नलिस्ट प्रेस काउंसिल मात्र एक ऐसा संगठन है जो पत्रकारों के हित के साथ ही साथ समाज के लोगों के हितों के लिए भी तत्पर तैयार रहता है और इस तरह के सराहनीय कार्य हमेशा करता रहता है मुझे बहुत खुशी होती है कि मैं एक ऐसे संगठन से जुड़ा हूं जो समाज के हितों के लिए और पत्रकारों को हितों के लिए सदैव बड़ चढ़कर आगे रहता है!

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से
उमेश शुक्ला,नकुल अवस्थी, विजय कुमार, संकल्प सिंह सचान,राम सिंह चौहान,दीपक सिंह,हिमांशू दीक्षित,डॉ अजय, अरविंद यादव,आशिष वर्मा,शुभम बाजपेई, पीयूष त्रिपाठी,सिद्धार्थ तिवारी, विनय,विकास,जेपी अवस्थी, आशीष वर्मा,अंशु कुमार,प्रमोद गुप्ता,विशाल राजपुत,सतेंद्र सिंह ,सरवन विश्वकर्मा, सौरभ टीकमदास आदि पत्रकार मौजूद रहे।

share on: